UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-कांग्रेस ने चंपावत उपचुनाव के लिए हाईकमान को भेजे पांच नाम

Uttarakhand by Election: कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए हाईकमान को भेजे पांच नाम
उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने कहा कि कांग्रेस पूरे जोश के साथ उप चुनाव लड़ेगी। कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए एकजुटता से काम करेंगे। उन्होंने बताया कि चम्पावत विधान सभा से उप चुनाव लडऩे के लिए पांच नाम सामने आए हैं।

 

 

 

चम्पावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी चयन को लेकर तैयारी तेज कर दी है। शुक्रवार को संगठन के लोगों ने इसको लेकर बैठक की। बैठक में उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, अल्मोड़ा विधायक मनोज तिवारी एवं लोहाघाट के विधायक खुशाल सिंह अधिकारी की मौजूदगी में पांच प्रत्याशियों ने अपनी दावेदारी की। सभी नाम पार्टी हाईकमान को भेज दिए गए हैं।पार्टी जिलाध्यक्ष पूरन सिंह कठायत की अध्यक्षता में हुई बैठक में उप चुनाव की रणनीति तैयार की गई। पर्यवेक्षक के रूप में पहुंचे खटीमा के विधायक व उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने कहा कि कांग्रेस पूरे जोश के साथ उप चुनाव लड़ेगी। कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए एकजुटता से काम करेंगे। उन्होंने बताया कि चम्पावत विधान सभा से उप चुनाव लडऩे के लिए पांच नाम सामने आए हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-इन्होने किया हैं पुलिस पर हमला हो गए फरार, अगर दिखे आपको कही तो दीजिए पुलिस को जानकारी

 

 

सभी नामों को पार्टी हाईकमान को भेज दिया गया है। इनमें से किसी एक का नाम शीघ्र ही पार्टी प्रत्याशी के रूप में घोषित कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि रणनीति के तहत अभी जिन लोगों ने चुनाव लडऩे की इच्छा जताई है उनके नाम सार्वजनिक नहीं किए जा रहे हैं। बैठक में अल्मोड़ा के विधायक मनोज तिवारी एवं लोहाघाट के विधायक खुशाल सिंह अधिकारी ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।बैठक में उमेश खर्कवाल, भगीरथ भट्ट, विकास साह, हरीश चौधरी, निर्मल तड़ागी, विमला सजवाण, नगर पालिका अध्यक्ष विजय वर्मा, बीबी चंद, आशा टम्टा, महेश ढेक, ललित देव, विपिन जोशी, अशोक कार्की, सरिता अधिकारी, चिराग फत्र्याल, शैलेंद्र राय, जगदीश अधिकारी, प्रह्लाद सिंह अधिकारी, श्याम कार्की, कविराज मौनी, प्रकाश माहरा, भुवन चौबे, संजय जोशी, सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन महामंत्री दिनेश खर्कवाल ने किया

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top